4 eCommerce SEO Techniques for
Beginners (Ranking Your Products and Getting FREE Google Traffic) क्या आप सीखना चाहते हैं कैसे एक हजार Drive करने के लिए SEO से E-commerce Sales बिना SEO Expert's खैर, आज मैं आपको सिखाने जा रहा हूं कि कैसे E-commerce SEO तकनीक।
No.1:-
Google Merchant। यह आपको Free Exposure देता है, में free organic traffic google shopping tab के साथ एकीकरण है बहुत सारे E-commerce Platformजो आपको अपना Yield करने में मदद कर सकता है Shopping Feed Automated रूप से और यहां तक कि इसे आपके लिए सबमिट भी करें स्वचालित रूप से Google Merchant.
No.2:- Product Page SEO
Product Page SEO search
volume पर ध्यान focused न करें आपकी keyword research प्रक्रिया में के साथ KEYWORD पर ध्यान FOCUSED करें लेन-देन का इरादा। बस इस बात का ध्यान रखें। अगर कोई LAPTOP में टाइप करता है, तो आप जानते हैं, वे पर शोध कर रहे होंगे उन्हें शायद LAPTOP की REPAIRS की जरूरत है, वे शायद सिर्फ यह पता लगाने की कोशिश करते हैं, तुम्हें पता है, क्या हो रहा है Apple के नवीनतम LAPTOP के साथ कि वे वास्तव में देख रहे होंगे। लेकिन अगर किसी को सस्ते LAPTOP की तलाश है कॉलेज के लिए या सबसे अच्छा कॉलेज के छात्रों के लिए LAPTOP, यह अधिक लेन-देन है, है ना? इससे आपको अधिक बिक्री मिलने वाली है। और अगर आप संघर्ष कर रहे हैं इन लेन-देन संबंधी KEYWORD को खोजने के लिए, आप LAPTOP जैसे प्रमुख शब्दों में टाइप कर सकते हैं, वे एक या दो keyword phrases Ubersuggest.com के भीतर, और जब आप इसे टाइप करते हैं, यह आपको एक complete, ideas की laundry की List Keyword Idea Report में। इसलिए जब आप Ubersuggest पर हों, एक बार जब आप अपना Keyword टाइप कर लेते हैं Left हाथ के navigation में आपको कीवर्ड उपाय दिखाई देंगे, आप उस पर क्लिक करें और आप देखेंगे सभी recommendations LAPTOP से संबंधित। और वहां सवाल भी हैं, prepositions, comparison
keywords । इनमें से बहुत कुछ होगा लेन-देन-आधारित Keyword जो कि competitor नहीं हैं ज्यादा आवाज मत चलाओ, लेकिन वे Fixed रूप से आपके Revenue को बढ़ाएंगे। आप भी ध्यान रखें आपका title meta description । आप शामिल करना चाहते हैं वहां brand of pack । आप शामिल करना चाहते हैं वहां product का name और model number शामिल करें साथ ही या कुछ और जो आपको अलग करता है PRODUCT या इसे Unique बनाता है और हमें COMPETITORSसे अलग दिखने में मदद करता है जो समान PRODUCT बेच सकते हैं। और FIXED रूप से आप चाहते हैं STRUCTURED DATA जोड़ने के लिए, अक्सर पूछे जाने वाले Question Content जोड़ें, ताकि लोगों को पता चले, अरे, यहाँ अक्सर पूछे जाने वाले QUESTION हैं लेकिन Google उसे भी pull सकता है। आप वास्तविक साझा करना चाहते हैं appreciation letter नकली नहीं हैं, Actual वाले, अधिक detailed images के साथ, और भी बेहतर। और आप भी लिखना चाहते हैं UNIQUE PRODUCT DESCRIPTION Seo और conversion दोनों के लिए अनुकूलित। और यह एक बड़ी गलती है कि मैं लोगों को बनाते हुए देखता हूँ क्योंकि जब वे लिख रहे होते हैं PRODUCT DESCRIPTION, बहुत बार वे एक ही PRODUCT बेचना जो अन्य लोगों को पेश करना है। और वे सभी का उपयोग कर रहे है। एक ही PRODUCT DESCRIPTION जो creater ने दिया। तो अगर वे ऐसा करते हैं तो कैसे करता है Google जानता है कि किसको Rank करना है? हर किसी की site duplicate लगती है। तो FIXED करें कि आप ऊपर और परे जा रहा है PRODUCT DESCRIPTION के साथ। आप canonical tag का भी उपयोग करना चाहते हैं अगर आपके पास अलग है model और Variations एक ही PRODUCT का और अंत में आप उन पुराने Products को बेचना बंद कर दें, बहुत सारे e-commerce store गलती करते हैं उनमें से वे केवल उन pages को हटा देते हैं। मुझे पसंद है, क्यों होगा आप उन pages को हटाते हैं? इसके बहुत सारे लिंक, बहुत सारे लोग उन pages पर भी जा रहे हैं। आप यह FIXED करना चाहते हैं कि आप उपयोग करें Canonical या 301 redirect भी। और के लिए Optimized Mobile Shopper
Experience, आप जानते हैं, क्योंकि Mobile Device के लिए, लोगों के पास इतना बड़ा नहीं है Screen। इसे तेज करने की जरूरत है। आप Breadcrumbs जैसी चीजों का उपयोग करना चाहते हैं, आप अपना प्रदर्शन करना चाहते हैं Amazing Imagery वाला PRODUCT और Video किसी से भी बेहतर आपके COMPETITORS में से एक शायद 3D View भी करते हैं, और वह सब मदद करता है।
No.3:- Minimize Your Load
Time
अपना लोड समय कम से कम करें || Minimize Your Load Time
अपनी Site की Speed को Maximum करें। हमने इस बारे में थोड़ी बात की थोड़ा, लेकिन बस इसके बारे में सोचो। यदि आप कहीं के बीच में हैं, मुझे परवाह नहीं है अगर वहाँ है 5G जिसके लिए आप payment कर रहे हैं शायद मुझे 5G reception नहीं मिल सकता मैं शायद नहीं मिल पाऊंगा 4G, हो सकता है कि आपको 3G मिल जाए। तो FIXED करें कि आप साइट की गति के लिए customized करते हैं। आप Google page speed insight का उपयोग कर सकते हैं, अपना URL डालना, या आपको परेशान करना Ubersuggest में भी जा सकते हैं, अपना URL डालें, चेक आउट करें site audit report । और उस site audit report में, यह बहुत सी चीजें खींचता है Google के Important Updates और यह FIXED करता है कि आपकी Website सब कुछ कर रहा है जो आपको करने की आवश्यकता है एक on-page perspective, साथ ही site speed perspective । तो आप से अच्छा कर सकते हैं दोनों Mobile Device और desktop device यहां तक कि Tablets Device भी।
No.4:- Create relevant URL structures
प्रासंगिक URL संरचनाएँ बनाएँ।| Create
relevant URL structures
बहुत सारे लोग किसी कारण से E-commerce, वे URL में नंबर डालते हैं। मुझे नहीं पता कि मैं कुछ model Number क्यों नहीं हूं या पैक में एक नंबर है। आपको इससे बचना चाहिए। आप शामिल करना चाहते हैं Keyword जो Relevant हैं आपके PRODUCT के लिए क्योंकि इस तरह आप प्राप्त करने जा रहे हैं लंबे समय में सबसे अधिक यातायात। और ध्यान रखें, आप नहीं अपने URL बहुत लंबे चाहते हैं। जब आपके URL वास्तव में बहुत लंबे हों, Google सोचता है कि जब कोई Reality में टाइप करता है, Reality में long query, आपका URL Rank होना चाहिए, लेकिन फिर जब कोई एक या दो शब्दों में टाइप करें जो आपके URL का हिस्सा हैं, लेकिन वहां सब कुछ नहीं है, आप जो पाएंगे वह इस प्रकार है आपके लिए Rank करना Difficult है, तब भी जब आपका Webpage A उस Keyword के लिए बिल्कुल suitable query कि किसी ने अभी-अभी टाइप किया है। तो शक होने पर, अपने URL रखने का प्रयास करें अधिक से अधिक छोटा। अब, अगर आपको मदद चाहिए अपने ecommerce SEO के साथ, हमारी ad agency, NP Digital देखें। हमारे ग्राहकों में से 40% से अधिक, काफी मज़ेदार हैं e-commerce sector में हैं और हम मदद करना पसंद करते हैं वे अपना transportation बढ़ाते हैं, साथ ही SEO के माध्यम से, भुगतान किए गए advertisement और Stuff और अन्य सभी सेवाएं वहाँ से बाहर जिसकी आपको आवश्यकता हो सकती है।
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